एक्टर गोविन्दा शिवसेना शिंदे गुट में हुए शामिल, लोकसभा चुनाव में उतरेंगे इस बार

www.saachibaat.com 2024 03 29T102000.795

Mumbai. फ़िल्मज़गत महाराष्ट्र के मुंबई से एक्टर गोविंदा से जुड़ी बड़ी खबर आ रही हैं, बता दें कि ये खबर उनके किसी फ़िल्म से संबंधित नहीं बल्कि इस बार खबर कुछ और ही है। बताते चले कि एक्टर गोविन्दा आहूजा इस बार लोकसभा चुनाव में उतरने के लिये पूरी तैयारी में हैं, ऐसे क़यास लगाए जा रहे है कि इस बार वें लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।
गोविन्दा आज यानी गुरुवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे। इसके बाद सीएम शिंदे ने उन्हें अपनी पार्टी शिवसेना की सदस्यता दिलाई,और शिंदे ने पूरी गर्मजोशी के साथ गोविन्दा को पार्टी में स्वागत किया और अब इसी के साथ ऐसी अटकलें शुरू हो गई हैं कि इकनाथ शिंदे जल्द ही गोविंदा को लोकसभा चुनाव में उतरने को लेकर ऐलान कर उन्हें टिकट दें सकते हैं।

राजनीति में नए खिलाड़ी नहीं है गोविन्दा

आपको बता दें कि गोविंदा के लिए किसी राजनीतिक दल में शामिल होना पहली बार या कोई नई बात नहीं है सूचित करदे कि यह उनके लिए पहली चुनावी पारी नहीं होगी। इससे पहले भी वें 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी से सांसद रह चुके हैं।बता दें कि तब उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुनाव लड़ा था। उस वक्त गोविंदा मुंबई नॉर्थ से सांसद चुने गए थे, और इस जीत में उन्होंने बीजेपी के राम नाइक को चुनाव में हराया था।

14 साल का वनवास हुआ समाप्त: एक्टर गोविन्दा

पार्टी में शामिल होने के दौरान एक्टर गोविन्दा ने कहा कि मैं 2004 से 2009 तक राजनीति में था और फिर राजनीति से बाहर आ गया, मुझे लगा कि इस तरह मुझे कुछ दिखेगा नहीं। लेकिन 2010 से 2024 तक 14 साल के वनवास के बाद इसकी नए सिरे से शुरुआत हो रही है। मैं राजनीति में वापस आ गया हूं।
आगे बढ़ते हुए गोविंदा ने कहा कि पिछले 10-15 वर्षों से भगवान को याद करके अपना काम कर रहा था, क्योंकि मैं फिल्म और राजनीति से दूर जा रहा था। मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं। मुझे जो जिम्मेदारी दी गई, मैं उसे पूरा करूंगा। कला और संस्कृति के लिए जो भी सेवा आवश्यक होगी मैं करूँगा।

गोविंदा को मुंबई की नॉर्थ वेस्ट सीट से लड़ने की तैयारी
सूत्रों से मिली सूचना अनुसार गोविंदा को मुंबई की नॉर्थ वेस्ट सीट से लड़ाए जाने की तैयारी है। बताते चले की ये वही सीट है जहां से शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट ने अमोल कीर्तिकार को उम्मीदवार बनाया है। उद्धव के इस कदम के बाद कांग्रेस नेता निरुपम भी इस बात से नाराज हैं कि कांग्रेस के हक वाली सीट पर उद्धव ठाकरे ने उम्मीदवार क्यों उतारा?
और इसी के बाद से गोविंदा के इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना तेज हो गई थी। एक सप्ताह पहले भी गोविंदा की एक नाथ शिंदे से मुलाकात हुई थी। इसके अलावा तीन दिन पहले भी एक महत्वपूर्ण बैठक की गई थी।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *