बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद अखिलेश यादव ने बताया अपना जान का खतरा

अखिलेश यादव

बाबा सिद्दीकी के मर्डर बाद सियासत गरम है l वही कई नेताओं को अपने जान का भी खतरा दिखाई दे रहा है l बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान की सिक्युरिटी भी बढ़ा दी गयी है वही अखिलेश यादव ने अपनी जान का खतरा बताया

अखिलेश यादव का डर

बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. वाई सिक्योरिटी और चर्चित हस्ती होने के बाद भी मुंबई में हुई इस हाई प्रोफाइल हस्ती के मर्डर पर राजनीतिक घमासान भी जारी है. अब अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी जान को खतरा है. उन्होंने कहा कि कार का गेट खोलते हुए भी डर लगता है कि कहीं मेरे साथ भी कोई हादसा न हो जाए. समाजवादी पार्टी ने सपा प्रमुख की सुरक्षा बढ़ाने की अपील की है.

मुझे कार का दरवाजा खोलने में डर लगता है’

अखिलेश यादव ने कहा कि जब जेड और वाई श्रेणी की सुरक्षा पाए हुए लोग भी सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोगों की सुरक्षा के बारे में क्या कहा जा सकता है. समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा, ‘अब तो मुझे कहीं खड़े होकर गाड़ी का दरवाजा खोलने में डर लगने लगा है.’ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे कार्यक्रमों में हजारों लाखों की भीड़ रहती है और ऐसे में मेरे लिए सुरक्षित रहना कितना मुश्किल है. इससे पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर दुख जताते हुए महाराष्ट्र की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए थे.

अखिलेश यादव के बयान पर आईपी सिंह का बयान

सपा मुखिया के बयान पर आईपी सिंह ने कहा- ‘देश के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता माननीय अखिलेश यादव जी की NSG सुरक्षा केंद्र सरकार तत्काल बहाल करे। हजारों लाखों की भीड़ उनके कार्यक्रमों में उमड़ती है ऐसे में उनकी जान का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। आज मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी जान को भी खतरा जताया।’ अखिलेश ने बहराइच की घटना पर कहा कि ‘मेरी अपील है कि कानून व्यवस्था बनी रहे। यह घटना दुखद है। सरकार को न्याय करना चाहिए। जिस समय ये जुलूस निकला उस समय पुलिस को इस बात का ध्यान रखना चाहिए था कि रूट पर सुरक्षा है या नहीं, पर्याप्त पुलिस की तैनाती है या नहीं। उन्होंने कहा- शासन की चूक की वजह से ये घटना हुई है।

××××××××××××××
Telegram Link :
For latest news, first Hand written articles & trending news join Saachibaat telegram group

https://t.me/joinchat/llGA9DGZF9xmMDc1

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *