स्वाति मालीवाल के आरोप पर AAP का पलटवार, BJP ने साजिश के तहत स्वाति को CM हाउस भेजा

www.saachibaat.com 2024 05 18T015712.213

NEW DELHI. आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई बदसलूकी का मामला गर्म होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल के आरोप पर पलटवार किया है। आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी का कहना है कि स्वाति मालीवाल के लगाए सारे आरोप झूठे और निराधार है। साजिश के तहत स्वाति को बीजेपी ने भेजा था। स्वाति सीएम हाउस में जबरदस्ती घुसी थी। साथ ही ये भी कहा कि बीजेपी ने पूरे मामले की साजिश रची है और बिभव पर लगे सभी आरोप झूठे हैं। बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

स्वाति मालीवाल इस षड्यंत्र का चेहरा थी। कोशिश मुख्यमंत्री को फंसाने की थी, लेकिन वो उस वक्त वहां मौजूद नहीं थे। आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जी को जमानत मिली है तब से बीजेपी बौखला गई है। इसी बोखलाहट के तहत बीजेपी ने ये साजिश रची है। उसी साजिश के तहत स्वाति मालीवाल को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर भेजा गया।

आज जो वीडियो सामने आया है, वो शिकायत में लगाए गए आरोपों के विपरीत है। वीडियो में दिख रहा है कि वे आराम से बैठी हुई हैं, पुलिस वालों को और बिभव कुमार को धमका रही हैं, कपड़े नहीं फटे हैं, सिर पर कोई चोट भी नहीं दिख रही है। इसका ज़िक्र तक नहीं कर रही हैं कि किसी ने उन्हें छुआ भी है। वीडियो से स्पष्ट है कि आरोप निराधार और झूठे हैं

बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज की है और 13 मई के सीक्वेंस इवेंट्स को डीटेल में बताया है कि 13 मई को स्वाति मालीवाल बिना एपवॉटमेंट सीएम हाउस पहुंची थीं, सुरक्षा कर्मी उन्हें रोक रहे थे, लेकिन वे यह बोलकर कि वह राज्यसभा की सांसद हैं अंदर चली गईं। वेटिंग रूम में कुछ देर बैठने के बाद जबरदस्ती सीएम आवास के ड्राइंग रूम में बैठ गईं और बोलने लगीं कि सीएम को बुलाओ अभी मिलना है।

सीएम हाउस के स्टॉफ ने बिभव कुमार को कॉल किया, वे आए और बताया कि सीएम अभी उपलब्ध नहीं हैं वे अभी नहीं मिल पाएंगे। उसके बाद स्वाति ने ऊंची आवाज में बोलना शुरू कर दिया, बिभव को धक्का देने की कोशिश की, फिर बिभव में सेक्यूरिटी को बुलाया। घटनाक्रम से साबित होता है कि ये बीजेपी की ओर से सोचा गया षड्यंत्र था। यह इससे भी साबित हो रहा है कि पुलिस के कहने के बावजूद उन्होंने MLC कराने से मना कर दिया। उसके बाद अब बीजेपी एक नए षड्यंत्र के साथ सामने आई है।

https://saachibaat.com/event/event-section-upload-kumbh-haridwar-celebration-of-heritage-photobook-launch-shines-at-nehru-centre-mumbai/

Telegram Link :
For latest news, first Hand written articles & trending news join Saachibaat telegram group

https://t.me/joinchat/llGA9DGZF9xmMDc1

Pooja Kumari Ms. Pooja,
Share:

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *