बैंक ऑफ बड़ौदा में रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी

bank of baroda recruitment 2022

Recruitment of Professionals/ Business Managers/ AI & ML Specialists for Digital Group on Fixed Term Engagement on Contractual Basis in Bank of Baroda

आपको बता दें कि पदों पर नियुक्ति के लिए 50 वर्ष की आयु तक के उम्मीदवार 11 अक्टूबर तक अपना नामांकन प्रक्रिया पूरा कर सकते हैं! जो छात्र बैंकिंग क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहें हैं, उनके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक सुनहरा अवसर प्रदान किया है! इसके अंतर्गत बैंक ने डिजिटल मार्केटिंग स्पेशलिस्ट और बिजनेस मैनेजर के 72 पदों पर वैकेंसी जारी की है! इक्छुक अभ्यार्थी बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट “bankofbaroda.in” पर जाकर 11 अक्टूबर तक अपना पंजीकरण कर सकते हैं! साथ ही आपको बता दें कि इस वैकेंसी के लिए पंजीकरण करवाने से पहले अभ्यार्थी के पास “सीए, एमबीए, बीए, बीटेक, इंजिनियरिंग, बीएससी, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन, मास्टर डिग्री, एवं डिप्लोमा की योग्यता होना अनिवार्य है! वहीं इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु 24 से 50 वर्ष के बीच की तय की गई है! इन पदों की नियुक्ति के लिए चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों के इंटरव्यू माध्यम से ही पूर्ण की जाएगी!

भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने के लिए सामान्य, ईडब्ल्यूएस, एवं ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये तय किया है! वहीं एससी, एसटी, दिव्यांगों व महिलाओं के लिए 100 रुपये का आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है!

वैकेंसी डिटेल :-

* डिजिटल बिजनेस ग्रुप (असेट्स) – 10

* डिजिटल बिजनेस ग्रुप (चैनल एंड पेमेंट्स) – 26

* डिजिटल बिजनेस ग्रुप (पार्टनरशिप एंड इनोवेशन) – 20

* डिजिटल ऑपरेशन ग्रुप – 10

* डिजिटल प्लेटफाॅर्म एंड प्रोडक्ट्स ग्रुप (असेट्स) – 1

* डिजिटल प्लेटफाॅर्म एंड प्रोडक्ट्स ग्रुप (P&D) – 5

साथ ही अगर हम बात करें डाक्यूमेंट्स की तो उम्मीदवार के पास निम्नलिखित कागजात होना अति आवश्यक है!
1. योग्यता प्रमाण पत्र

2. आधार कार्ड

3. ड्राइविंग लइसेंस

4. पैन कार्ड

5. जाति प्रमाण पत्र

6. निवास प्रमाण पत्र

7. जन्म प्रमाण पत्र

8. रोजगार कार्यालय का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट

Pooja Kumari Ms. Pooja,
Share:

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *