नागा चैतन्य और शोभिता की शादी की रस्में हुई शुरू, सोशल मीडिया पर शेयर हुई तस्वीरें

rajiv kumar 85

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए एकदम तैयार हैं। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने अगस्त में ही एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की थी। अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए एकदम तैयार हैं। शोभिता ने सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर की हैं।
शोभिता धुलिपाला के शादी की रस्में हुई शुरू

शोभिता ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, ‘गोधुमा रायी पसुपु अनुष्ठान, और आखिरकार इसकी शुरुआत हो गई है।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोगों ने रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा, ‘सदा सौभाग्यवती रहो।’ एक ने कहा, ‘सामंत का श्राप कभी तुम्हारा पीछा नहीं छोड़ेगा।’ एक ने कहा, ‘तुमने एक अच्छे परिवार को बर्बाद करके एक रिश्ता शुरू किया है।’ वहीं कुछ ने उनकी सागदी और खूबसूरती की तारीफ की

सोशल मीडिया पर शेयर हुई फोटोज
शोभिता धुलिपाला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले कई फोटोज शेयर की हैं, जो उनकी शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी का हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए शोभिता ने इसके कैप्शन में लिखा है कि गोधूम राइ पसूपू दनचातम और इसलिए यह शुरू होता है। शोभिता के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर प्यार लुटाया है।

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की शादी
नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से दूसरी शादी होगी। पहली शादी उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु से 2017 में की थी लेकिन 2021 में ये अलग हो गए थे। एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की थी। बाद में नागा चैतन्य ने इंटरव्यू में बताया कि तलाक के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। वहीं, एक्ट्रेस ने भी बताया था कि उन्होंने बेबी प्लान किया था। सही समय आने पर वह उसे दुनिया में भी लाने वाले थे। मगर कुछ हो न सका.

यूजर्स ने की तारीफ
एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि आपके सुंदर और सिंपल आउटफिट को देखकर बहुत सुकून मिलता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप कितनी सुंदर हैं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि आपको बहुत बधाई। चौथे यूजर ने कमेंट किया कि बहुत सुंदर, आपको बहुत शुभकामनाएं। एक और यूजर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रही हैं। एक और यूजर ने लिखा कि आपका सिंपल लुक आपको और भी सुंदर बनाता है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं।

××××××××××××××
Telegram Link :
For latest news, first Hand written articles & trending news join Saachibaat telegram group

https://t.me/joinchat/llGA9DGZF9xmMDc1

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *