रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन ने मचाया बड़े पर्दे पर धमाल, 4 दिन में ही कमाई 100 करोड़ के पार

rajiv kumar 27

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापस लौट आई है और आते ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है। फिल्म ने मात्र चार दिन के अंदर 100 करोड़ के पार कमाई कर ली है। रविवार को अभी तक फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहा है।

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन का कमाल

सिनेमा जगत के दो सदाबहार सितारों ने एक साथ बड़े पर्दे पर आग लगा दी है। हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की। दोनों ही सितारों ने हिंदी और साउथ इंडस्ट्री पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है। अब 33 साल बाद तमिल फिल्म वेट्टैयन में अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी सजी है।
रजनीकांत की फिल्म ने देवरा फिल्म को पछाड़ा
रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ बंपर कमाई भले ना कर पा रही हो, लेकिन यह बॉक्‍स ऑफिस पर बेहद मजबूत स्‍थ‍िति में है। इस फिल्‍म ने दो दिनों में ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पा कर लिया है। दूसरी ओर, फ्लॉप को चुकी ‘देवरा’ की कमाई 15वें द‍िन फ‍िर से गिर गई देवरा’ बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन डे 15 दूसरी ओर, जूनियर NTR की ‘देवरा’ अपने आख‍िरी पड़ाव पर है। फिल्‍म का बजट 400 करोड़ रुपये है और यह अब किसी भी कीमत पर इस आंकड़े तक नहीं पहुंचने वाली। रिलीज के 15वें दिन इसने देश में 2.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ‘देवरा’ का टोटल कलेक्‍शन घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 15 दिनों में 263.50 करोड़ रुपये है। जबकि वर्ल्‍डवाइड इसने 387 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है।
फिल्म की कहानी

जय भीम’ फेम टीजे ज्ञानवेल के डायरेक्‍शन में बनी ‘वेट्टैयन’ एक एक्‍शन ड्रामा फिल्‍म है। इसमें रजनीकांत का स्‍वैग तो है ही, साथ ही यह फिल्‍म एनकाउंटर से होने वाली हत्‍याओं और देश के एजुकेशन सिस्‍टम पर भी चोट करती है। ‘वेट्टैयन’ में फहाद फासिल और राणा दग्‍गुबाती भी हैं। बजट 300 करोड़ रुपये है और इसने देश में दो दिनों में 55.70 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है।
फर्स्‍ट वीकेंड में 110-120 करोड़ कमाएगी ‘वेट्टैयन’
रजनीकांत की यह फिल्‍म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, चार दिनों के पहले वीकेंड में यह देश में 110-120 करोड़ रुपये का कारोबार करती हुई नजर आ रही है। खासकर रविवार को कमाई में उछाल की पूरी संभावना है। फिल्‍म को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया आई है। लेकिन आख‍िरकार सुपरस्‍टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग GOAT के बाद इसे 2024 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्‍म जरूर बना सकती है।

फिल्म के नाम का क्या है मतलब?

फिल्म का नाम ‘वेट्टैयन’ है जिसका मतलब है शिकारी। हिंदीभाषी दर्शक ये मतलब ठीक से समझ पाएं इसलिए हिंदी संस्करण का नाम ही ‘वैट्टैयन-द हंटर’ रख दिया गया है। शिकारी यहां पुलिस अफसर अथियन है जो अपराधियों को ‘त्वरित न्याय’ के जरिये निपटाने में यकीन रखता है। उसका अपना खुफिया नेटवर्क है। लेकिन, जस्टिस सत्यदेव ब्रह्मद्त पांडे की नजर उस पर टेढ़ी हो चुकी है। अथियन को भी बीच कहानी अपनी गलतियों का एहसास होता है और वह प्रायश्चित भी करना चाहता है और यहां से ऊंट दूसरी करवट बैठने की शुरूआत करता है।

××××××××××××××
Telegram Link :
For latest news, first Hand written articles & trending news join Saachibaat telegram group

https://t.me/joinchat/llGA9DGZF9xmMDc1

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *