IIFA AWARD 2024 में दिखा बॉलीवुड सितारों का जलवा, शाहरुख और विकी कौशल बने होस्ट

IIFA AWARD 2024

IIFA AWARD 2024 की शुरुआत आज से हो रही है। 3 दिनों तक चलने वाले इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स भी पहुंच रहे हैं। यहां अब तक शाहरुख खान से लेकर कृति सैनन समेत तमाम सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।
25 साल का हुआ IIFA Awards
बता दें कि IIFA Awards की शुरुआत साल 2000 में की गई थी। इंग्लैंड की राजधानी लंदन में आयोजित ये अवॉर्ड सेरेमनी हिट रही थी। इस सेरेमनी में चीन के एक्टर जैकी चैन को ऑनरेरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। पहले ही आयोजन से ये अवॉर्ड हिट रहा था। अब इस साल इस अवॉर्ड सेरेमनी का 25वां आयोजन किया जा रहा है। अब ये अवॉर्ड 17 से ज्यादा देशों में आयोजित हो चुका है। हालांकि भारत में केवल 1 बार ही इसका आयोजन किया गया है। साल 2019 में इस अवॉर्ड को मुंबई में आयोजित किया गया था। इस सीजन में अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना बतौर होस्ट स्टेज पर समां बांधते नजर आए थे।

IIFA में बजा बॉलीवुड का डंका
IIFA 2024 अवॉर्ड का आज शनिवार को दूसरा दिन है। इस दिन को फ्लैगशिप नाम दिया गया है। ये दिन बॉलीवुड के लिए समर्पित है। इस दिन बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों और कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों को दूसरे दिन सराहना मिलेगी। आज बॉलीवुड सितारे यहां अपना जलवा दिखाएंगे। साथ ही जिन फिल्मों को अवॉर्ड दिया जाएगा उनके लिए भी जश्न का दिन होगा। शो को शाहरुख खान और करण जौहर होस्ट करेंगे। साथ ही दूसरे कलाकार यहां अपनी स्किल्स का भी तड़का लगाएंगे।

कल होगा डांस और धमाल
बता दें कि IIFA 2024 अवॉर्ड का तीसरा दिन को ‘आईफा रॉक्स’ नाम दिया गया है। ये दिन फिल्मी दुनिया के डिजाइनर्स और दूसरे कला के क्षेत्रों के लिए समर्पित है। इस दिन न केवल डिजाइनर्स और दूसरे कलाकारों का सम्मान किया जाएगा, बल्कि बॉलीवुड के सितारे यहां अपने डांस से भी समां बांधेंगे। बॉलीवुड के कई कलाकार यहां अपना पफोर्मेंस देने वाले हैं। एक्टर्स के साथ यहां बॉलीवुड के सिंगर्स का भी जमावड़ा होगा। शिल्पा राव समेत तमाम कलाकार यहां अपने टैलेंट का प्रदर्शन करेंगे।
××××××××××××××
Telegram Link :
For latest news, first Hand written articles & trending news join Saachibaat telegram group

https://t.me/joinchat/llGA9DGZF9xmMDc1

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *