बनर्जी ने पीएम मोदी को दूसरी चिट्ठी लिखी: कोलकाता रेप और मर्डर केस पर कड़ी कार्रवाई की मांग

Hibiscus Tea 2024 08 30T170854.027

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में हाल ही में हुए रेप और मर्डर केस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी बार चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने इस संवेदनशील मामले में केंद्रीय हस्तक्षेप की मांग की है। ममता बनर्जी ने कहा कि इस घटना पर अभी तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है और वह पीएम से कार्रवाई की उम्मीद कर रही हैं।

कड़े कानून और फास्ट-ट्रैक न्याय की मांग

अपने पत्र में ममता बनर्जी ने इस जघन्य अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता को रेखांकित किया। उन्होंने केंद्र से कड़े कानून बनाने और त्वरित न्याय सुनिश्चित करने के लिए विशेष फास्ट-ट्रैक कोर्ट स्थापित करने की मांग की, जिससे मामलों का निपटारा 15 दिनों के भीतर हो सके।

समाज के आत्मविश्वास को हिला देने वाला अपराध

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि इस तरह के अपराध न केवल समाज के लिए खतरनाक हैं बल्कि देश की सुरक्षा और महिलाओं के आत्मविश्वास को भी हिला देते हैं। उन्होंने इस तरह की घटनाओं को गंभीरता से लेने और उन्हें रोकने के लिए त्वरित कदम उठाने की अपील की है।

दूसरी चिट्ठी राज्य के जनाक्रोश को दर्शाती है

ममता बनर्जी की यह दूसरी चिट्ठी इस मामले की गंभीरता और राज्य में बढ़ते जनाक्रोश को दर्शाती है। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि इस तरह के अपराधों के खिलाफ सख्त कदम उठाना आवश्यक है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

××××××××××××××
Telegram Link :
For latest news, first Hand written articles & trending news join Saachibaat telegram group

https://t.me/joinchat/llGA9DGZF9xmMDc1

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Magazine Power by WEN Themes